रामनगर में बसपा की लोकप्रियता से घबराए विरोधी नेता कर रहे तंत्र मंत्र टोटके और षड्यंत्र – राम किशोर शुक्ला

बाराबंकी के मशहूर शिक्षाविद् और रामनगर क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रभारी और प्रत्याशी राम किशोर शुक्ला ने आरोप लगाया है कि रामनगर विधानसभा में उनकी मेहनत और बहुजन समाज पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान होकर विरोधी दलों के नेता उनके खिलाफ षड़यंत्र कर रहे हैं।

रामकिशोर शुक्ला ने द इंडियन ओपिनियन को बताया कि उन्हें मालूम चला है कि कुछ लोगों ने रामनगर स्थित उनके मुख्य कार्यालय में उनके खिलाफ किसी तांत्रिक के जरिए तंत्र-मंत्र और टोटका करवाया है ।

उनके कार्यालय में संदिग्ध अवस्था में किसी जीव का रक्त पाया गया है और कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं पाई गई हैं ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी और उनकी पार्टी की लोकप्रियता से विरोधी पार्टियों के लोग उनके खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं।

उन्हें चुनाव में पराजित करने के लिए साम-दाम-दंड-भेद के साथ-साथ तंत्र मंत्र और टोटके का भी इस्तेमाल किया जा रहा है परंतु वह जनता के दम पर चुनाव लड़ रहे हैं इसलिए जनता के आशीर्वाद से उनकी जीत सुनिश्चित है ।

उनका कहना है कि अभी वह इस मामले में किसी का नाम नहीं ले सकते आशंकाओं और प्रथम दृष्टया मिली सूचनाओं के आधार पर ऐसी बात कह रहे हैं वह स्वयं इन घटनाओं की गंभीरता से जांच कर रहे हैं और तथ्य मिलने पर जरूर पुलिस और प्रशासन से शिकायत भी कर सकते हैं।

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.