रामबाबू करेंगे लखनऊ में होने वाले किसान सम्मेलन की बैठक, होगी चाय पर चर्चा।

बाराबंकी: 20 सितम्बर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री रामबाबू दिवेदी अपने ग्राम दिवली स्थित आवास कार्यालय पर चाय पर चर्चा व कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे एवं निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन ।

रामबाबू द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस शिविर में प्राकृतिक चिकित्सा पद्धति से असाध्य रोगों के समस्त बीमारियों का प्राकृतिक तरीके से निस्तारण किया जाएगा जैसे गठिया, बीपी हार्ट, लकवा ,फालिस, थायराइड, शुगर ,की समस्या दमा की समस्या बालों की समस्या दांतों की समस्या पेट की समस्या महिलाओं में गायनो संबंधित एवं तमाम प्रकार की बीमारियां जो है उनका प्राकृतिक तरीके से सही इलाज कर सकते हैं तथा समस्त बीमारियों की निशुल्क जांच की जाएगी।

इस संबंध में मोनू भास्कर ने अधिक से अधिक लोगो को आमंत्रित कर स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करने की बात कही, उन्होंने बताया कि रामनगर आई केयर सेंटर की तरफ़ से फ़्री में आँखों की जाँच भी की जाएगी और इस कार्यक्रम का आयोजन दोपहर 2:00 बजे देवली ग्राम स्थित डेरी पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है जिसमे चर्चा उपरांत रामबाबू द्विवेदी पत्रकारों से भी मुखातिब होंगे। आप सभी देवतुल्य कार्यकर्ता बंधु पत्रकार बंधु सादर आमंत्रित हैं.!!

रिपोर्ट- शोभित मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *