राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी से बेरोजगारी के मुद्दे पर निशाना साधा।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर बेरोजगारी के मुद्दे पर सवाल पूछा और उसका समाधान भी बताया। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और देश में बेरोजगार युवा आत्महत्या कर रहे हैं, इसको लेकर सवाल पूछा।

साथ ही एक ट्वीट कर वीडियो भी शेयर किया। बीते दो दिन पहले भी राहुल गांधी ने बढ़ती महंगाई को लेकर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी से पूछा कि सबसे बड़ा राष्ट्रीय मुद्दा बेरोजगारी है। जिसके कुछ सीधे समाधान हैं- PSU-PSB मत बेचो, MSME को आर्थिक मदद दो मित्रों की नहीं, देश की सोचो। लेकिन केंद्र सरकार समाधान करना नहीं चाहती।

प्रधानमंत्री जी, दो करोड़ रोजगार कहां है राहुल गांधी ने वीडियो शेयर किया। जिसमें लिखा है कि प्रधानमंत्री जी, दो करोड़ रोजगार कहां है। झूठे जुमले भरपूर, देश का युवा आत्महत्या करने पर मजबूर। इस वीडियो में कुछ अर्टिकल की हेडिंग शेयर की, जो अलग अलग राज्य से आत्महत्या की खबरे आईं। भोपाल में बेरोजगारी ने फिर परिवार को किया तबाह, डिप्रेशन के चलते युवक ने किया सुसाइड, इंदौर में युवक ने की आत्महत्या, मरने से पहले बेरोजगारी को लेकर शेयर किया वीडियो। वीडियो में राहुल गांधी की बैक ग्राउंड से आ रही आवाज में कह रहे हैं कि देश के सामने आज सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published.