रुदौली की जनता का आदेश इस बार बसपा के पक्ष में जनादेश- रुश्दी मियां

रुदौली विधानसभा में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी दो बार विधायक रहे पूर्व मंत्री अब्बास अली जैदी उर्फ रुश्दी मियां ने जब से समाजवादी पार्टी छोड़ी है और बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुए हैं तब से आक्रमक रणनीति के साथ अपने चुनाव प्रचार को आगे बढ़ा रहे हैं ।

प्रतिदिन वह और उनके हजारों समर्थक क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में मतदाताओं से मुलाकात कर रहे हैं और उन्हें बहुजन समाज पार्टी की सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति बेहतर कानून व्यवस्था गरीबों दलितों पिछड़ों के विकास की नीतियों से अवगत करा रहे हैं ।

गौरतलब है समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पिछले दिनों कई दशकों तक समाजवादी पार्टी में काम करने वाले रुश्दी मियां का टिकट घोषित करने के बाद टिकट काट दिया था जिसको लेकर रुदौली विधानसभा क्षेत्र के पुराने समाजवादियों में काफी नाराजगी है और बड़ी संख्या में सपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी बसपा में शामिल हो गए हैं।

रुश्दी मियां ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि इस बार रुदौली की जनता बहुजन समाज पार्टी के पक्ष में अपना जनादेश जारी करेगी और ऐतिहासिक चुनाव परिणाम सामने आएंगे क्योंकि यह रुदौली के सम्मान का विषय है।

द इंडियन ओपिनियन
अयोध्या रुदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published.