लखनऊ :बस और टेंपो में भिड़ंत एक ही परिवार के 12 लोग हुए घायल।

लखनऊ :राजधानी के हजरतगंज थाना क्षेत्र बैकुंठ धाम के पास बाराबंकी डिपो और विक्रम टेंपो में सड़क हादसा हो गया इस हादसे में कुल ड्राइवर सहित 12 लोग बैठे हुए थे । टेंपो में बैठे पूरा परिवार जनेश्वर मिश्र पार्क घूम कर अपने घर चौपटिया थाना सहादतगंज जा रहे थे । तभी कैसरबाग बस स्टैंड से होते हुए बाराबंकी डिपो बैकुंठ धाम की तरफ जा रही थी बैकुंठ धाम से आ रही टेंपो में भीड़ गई भीषण सड़क हादसा देख मौके पर बस ड्राइवर फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और एंबुलेंस बुलाकर सिविल अस्पताल इमरजेंसी में इलाज के लिए घायलों को ले जाया गया घायल परिवार में महिलाएं भी थी जिसमें से 3 महिलाओं को गंभीर चोट आई और एक बुजुर्ग महिला रियाज फातिमा जिनकी उम्र 60 वर्ष बताई जा रही है जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है और डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए ट्रामा इमरजेंसी रेफर कर दिया।

टेंपो में दो बच्चे भी सवार थे जिनका नाम मरियम और मोहम्मद ताहा बताया जा रहा है जिनको हल्की-फुल्की चोट आई टेंपो चला रहे ड्राइवर मोहम्मद हलीम S/O ऑफ अब्दुल हामिद का हाथ टूट गया और गंभीर चोटें आई जिसका इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है

वहीं स्थानीय लोगों का कहना की हादसे वाली जगह पर तुरन्त स्थानीय पुलिस पहुंची और घायलों की मदद कर जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया जिससे घायलों को सही समय पर इलाज मिलना शुरू हुआ ।

रिपोर्ट आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published.