लखनऊ : मंत्री बृजेश पाठक ने अपने मध्य विधान सभा क्षेत्र में परियोजनाओं का किया लोकार्पण।

लखनऊ :मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि वी वी आई पी गेस्ट हाउस के पास सुलभ शौचालय की व्यवस्था न होने के कारण पत्रकारों व आगन्तुकों को समस्या का सामना करना पड़ता था, इसलिये यह निर्माण कराया जा रहा। पाठक ने कहा कि मध्य विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए सदैव तत्पर हूं और इसके चहुमुखी विकास में कोई कमी नहीं रखूंगा। नगर निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया कि विक्रमादित्य वार्ड, माल एवेन्यू स्थित 4.54 लाख रुपए की लागत से वीवीआईपी गेस्ट हाउस के बाहर खाली पड़े स्थान पर पुरूष और महिलाओं के लिए आधुनिक सुलभ शौचालय का निर्माण कार्य कराया जाये।
बारिश के मौसम में नाली व सड़कों की नियमित रूप से साफ-सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित करायें ताकि जल भराव न होने पाये तथा बीमारियों से बचा जा सके। ये बातें मंगलवार को शहर मध्य विधानसभा क्षेत्र के विधायक व काबीना मंत्री बृजेश पाठक ने कही। उन्होंने अपने विधायक निधि से मध्य विधानसभा क्षेत्र लखनऊ में वीवीआईपी गेस्ट हाउस के पास 64.99 लाख रुपए की लागत से पूरी करायी गई 12 विभिन्न विकास सम्बन्धी परियोजनाओं का लोकार्पण किया।
इसके साथ ही इसी वार्ड के अन्तर्गत 8.20 लाख रुपए की लागत से पुराना किला सर्वपल्ली में बीआर अपार्टमेंट के सामने नाली व रोड का सुधार, इसी वार्ड के अन्तर्गत 7.31 लाख रुपए की लागत से शिवपुरम 10, माल एवेन्यू में तीन गलियों, पहली सुभाषचन्द्र यादव के घर की, दूसरी गली घनश्याम चौबे एवं तीसरी गली नारायण शुक्ला के घर तक टाइल्स लगाने के कार्यों का लोकार्पण किया। लोकार्पण कार्यक्रम में अधिशासी अभियन्ता, नगर निगम पीके सिंह, सहायक अभियन्ता श्री सतीश चन्द्र रावत, अवर अभियन्ता किशोरी लाल, मण्डल अध्यक्ष आनन्द पाण्डेय सहित अन्य वरिष्ठजन उपस्थित थे।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published.