लखीमपुर मामला और आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी पर क्या बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ?

लखनऊ :भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि नेतागिरी में किसी को लूटने या फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलने नहीं आए हैं। लखीमपुर हिंसा में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर फॉर्च्यूनर से किसानों को कुचलने का आरोप है। शनिवार रात आशीष की गिरफ्तारी के बाद रविवार को लखनऊ में आयोजित भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में स्वतंत्र देव ने यह बयान दिया। उनका संदेश साफ था कि अब अनुशासनहीनता और पार्टी की छवि खराब करने की कोशिश किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नही
होगी।


आज अटल कन्वेंशन सेंटर में आयोजित अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश बैठक में स्वतंत्र देव सिंह ने कहा वोट कार्यकर्ता और पदाधिकारी के व्यवहार से मिलेगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता जिस गली में रहते हैं वहां के दस लोग उनकी प्रशंसा करते हैं तो खुशी से सीना चौड़ा होता है। लेकिन यदि लोग उन्हें देखकर छिप जाते हैं तो यह अच्छा संदेश नहीं है। स्वतंत्र देव ने कहा कि राजनीति पार्टटाइम पेशा नहीं है, राजनीति को एक घंटे का समय देने से काम नहीं चलेगा। लोग समझते हैं कि राजनीति को एक घंटे का समय देकर पार्टी को भी खुश कर देंगे और परिवार को भी।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले शुक्रवार शाम मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित पश्चिम क्षेत्र के विधायक सांसदों की बैठक में भी स्वतंत्र देव ने कहा था कि विधायकी और सांसदी परिवार के सदस्य न चलाएं।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published.