“लड़की हूं लड़ सकती हूं” के नारे से महिलाओं और युवाओं को कांग्रेस से जोड़ने में जुटी शहाना सिद्दीकी!

लखनऊ लखनऊ की चर्चित महिला समाजसेवी और कांग्रेस पार्टी में पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शहाना सिद्दीकी ने क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान को और तेज कर दिया है।

वह प्रतिदिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की टोली के साथ क्षेत्र में पैदल भ्रमण पर निकलती हैं और क्षेत्र के दुकानदारों कामगारों महिलाओं मजदूरों हर वर्ग के लोगों से मुलाकात करके उन्हें कांग्रेस पार्टी की नीतियों से अवगत करा रही हैं।

शहाना सिद्दीकी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नईम सिद्दीकी की पत्नी हैं जो कई वर्षों से सामाजिक कार्यों से जुड़े हुए हैं, यतीम बच्चों की परवरिश उनकी पढ़ाई और गरीबों के इलाज के लिए कई कार्यक्रम निजी तौर पर चला रहे हैं ।

लखनऊ पश्चिम क्षेत्र के कैंपवेल रोड पर कई मोहल्लों में शहाना सिद्दीकी ने जनसंपर्क किया और लोगों से जाति धर्म के बंधनों से मुक्त होकर उत्तर प्रदेश की तरक्की और लखनऊ पश्चिम की खुशहाली के लिए कांग्रेस पार्टी को वोट देने की अपील की है ।

शहाना सिद्दीकी ने कहा है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी सभी वर्गों के गरीबों की भलाई के लिए गंभीरता से काम कर रही हैं।

खासतौर पर महिलाओं और छात्राओं के लिए उन्होंने पहली बार प्राथमिकता के आधार पर योजनाओं में आरक्षण देने की बात कही है इसलिए सभी को एकजुट होकर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए आगे आना चाहिए।

द इंडियन ओपिनियन, लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published.