विकासवाद पर होगा चुनाव,डॉ दिनेश शर्मा, डिप्टी सीएम यूपी।

प्रयागराज :  मिशन 2022 फतेह करने के लिए बीजेपी संगठन स्तर पर मंडल अध्यक्षों और मंडल प्रभारियों की बैठकें आयोजित कर रही है। इसी कड़ी में रविवार को काशी क्षेत्र के 16 संगठनात्मक जिलों की बैठक का शुभारंभ डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा और बीजेपी संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने किया। नैनी स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित इस बैठक को भाजपा संगठन महामंत्री सुनील बंसल और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने संबोधित भी किया।

दोनों नेताओं ने पार्टी पदाधिकारियों को चुनाव जीतने के लिए बूथ जीतने का मंत्र भी दिया। इस बैठक के जरिए पार्टी पदाधिकारियों को मिशन 2022 में जुटने का भी आह्वान किया गया। इस मौके पर डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी अपने संगठन के बल पर 2022 में 2017 से भी ज्यादा सीटें जीतकर दोबारा सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की किसी भी दल से कोई लड़ाई नहीं है। जबकि विपक्ष आपस में ही लड़ रहा है।

उन्होंने कहा है कि बीजेपी कैडर बेस पार्टी है, जो कार्यकर्ताओं के बारे में उनकी रीति और नीति का निर्धारण करती है। पार्टी में ऊपर से लेकर नीचे तक के कार्यकर्ताओं का पूरा ध्यान रखा जाता है। डिप्टी सीएम ने कहा है कि साढ़े चार साल में हमने जो विकास किया है उसे पार्टी संगठन के माध्यम से जनता के बीच ले जायेगी। डिप्टी सीएम ने कहा है कि इस चुनाव में जातिवाद और परिवारवाद नहीं चलेगा बल्कि केवल विकासवाद ही चलेगा। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा है कि विपक्ष आज पूरी तरह से मुद्दा विहीन है क्योंकि पूरे कोरोना कॉल में विपक्ष पूरी तरह से गायब रहा है। विपक्ष के नेता अपने विधानसभा क्षेत्रों में नहीं गए।

इसलिए प्रदेश की जनता विपक्ष के नेताओं से सवाल पूछ रही है। उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण काल में बीजेपी के कार्यकर्ता से लेकर मुख्यमंत्री तक जनता की सेवा में लगे थे। लेकिन विपक्ष के नेता घरों से बाहर नहीं निकल रहे थे। उन्होंने कहा है कि चुनाव के समय बाहर निकलने वाले नेताओं को जनता खुद ही सबक सिखा देगी। उन्होंने विपक्ष को कोई चुनौती न मानते हुए कहा है कि सपा और बसपा ने गठबंधन करके देख लिया है और कांग्रेस और सपा ने भी गठबंधन कर के देख लिया है। जनता ने इनके गठबंधन को पहले ही नकार दिया है। इसलिए 2022 में एक बार फिर से अपने विकास कार्यों के बल पर बीजेपी ही यूपी में सरकार बनाएगी।

रिपोर्ट – मनीष वर्मा, प्रयागराज

Leave a Reply

Your email address will not be published.