विद्यायको ने प्रस्तुत किया रिपोर्ट कार्ड! सेवा समर्पण अभियान के तहत वृद्धाश्रम में फल वितरण

◆बिचौलियों पर लगा अंकुश,कानून का राज स्थापित:वीरेंद्र तिवारी
◆सभी विधानसभाओं में हुई प्रेस वार्ता में गिनाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां
◆सफेदा बाद स्थित वृद्धा आश्रम में सेवा समर्पण अभियान के तहत फल वितरित किये गए

बाराबंकी। प्रदेश सरकार के साढ़े चार वर्ष पूर्ण होने पर सोमवार को जिले की सभी विधानसभाओं में प्रेस वार्ता आयोजित करके सरकार की उपलब्धियां गिनाई गयीं।सदर विधानसभा स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में सीएलडीएफ के चैयरमैन एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री वीरेंद्र कुमार तिवारी,रामसनेहीघाट में विधायक सतीश शर्मा, रामनगर के नगर पंचायत सभागार मे विधायक शरद अवस्थी,फतेहपुर के ब्लॉक सभागार में विधायक साकेन्द्र प्रताप वर्मा,जैदपुर के नगर पंचायत में विधान परिषद सदस्य उमेश द्विवेदी ने एवं हैदरगढ़ के ब्लॉक सभागार में विधायक बैजनाथ रावत ने प्रेस को सम्बोधित करके उपलब्धियों का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत किया।

सीएलडीएफ के चेयरमैन वीरेंद्र तिवारी ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज स्थापित हुुआ है। विकास की योजनाएं पात्रों तक पहुंच रही हैं। बिचौलियों पर अंकुश लगा है और समस्याओं का निस्तारण तेजी से किया जा रहा है। किसान सम्मान निधि सहित अन्य योजनाओं के माध्यम से किसानों के हित में कदम उठाए जा रहे हैं।साढ़े चार वर्ष में प्रदेश सरकार ने विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं।उन्होंने सदर विधानसभा में  उज्ज्वला योजना अंतर्गत 20313 कनेक्शन, 92666 किसानो को सम्मान निधि ,कोविड-19 के तहत 2612 को मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना,सामूहिक विवाह  योजना के तहत 286 ,6304 प्रधानमंत्री आवास एवं अनुसूचित जाति के 13505 विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति  वितरित की गई।कहा कि सदर विधानसभा में भाजपा विधायक बनते ही विकास का पहिया और तेजी से घूमेगा।कुर्सी के विधायक साकेन्द्र प्रताप वर्मा ने कस्बा में बकरा मंडी और पकरिया तिराहे के अतिक्रमण की समाप्ति को बड़ी उपलब्धि बताया। बताया कि विधानसभा क्षेत्र में 240 डामर सड़को का निर्माण एवं 237 सड़कों की मरम्मत व चौड़ीकरण कराया गया। पटेल पार्क का निर्माण,गुरसेल माता मंदिर,महादेव तालाब,गायघाट,बाबा साहेब मंदिर  एवं भगौली तीर्थ मंदिर का कायाकल्प हुआ।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश,मीडिया प्रभारी विजय आनंद बाजपेई,महामंत्री संदीप गुप्ता,हरगोविंद सिंह, डॉ हरिनाम सिंह,रामबाबू द्विवेदी मौजूद रहे।

वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा समर्पण अभियान के तहत भाजपाइयों ने निराश्रितों एवं वृद्ध जनों को फल एवं मिठाई वितरित किए।जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश,निवर्तमान जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में भाजपाई सफेदाबाद स्थित मातृ पितृ सदन वृद्धाश्रम पहुँचे। सभी ने आश्रम में मौजूद 90 वृद्ध जनों का आशीर्वाद लिया।फल एवं मिठाई वितरित करने के उपरांत उनके साथ बैठकर हालचाल जाना।इस अवसर पर जिला महामंत्री संदीप गुप्ता, अरविंद मौर्य,पिछड़ा मोर्चा के महामंत्री अजीत वर्मा गुड्डू,उपाध्यक्ष सुरजीत पाल,बिंद्रा वर्मा, आकाश वर्मा, पारस त्रिपाठी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published.