शिक्षित समाज का निर्माण ही इंडियन स्टूडेंट पॉवर का उद्देश्य!

बाराबंकी: कांशीराम कालोनी स्थित इंडियन स्टूडेंट पॉवर के कार्यालय पर संगठन की सदस्यता ग्रहण करते समय अविनाश वर्मा ने बताया कि संगठन विगत कई वर्षों से निःस्वार्थ भाव से छात्र हित में कार्य कर रहे है। संगठन के कार्यों और नीतियों से प्रभावित होकर सैकड़ो साथियों के साथ संगठन अध्यक्ष सिद्धार्थ कनौजिया के द्वारा संगठन की सदस्यता ग्रहण की।

संगठन का उद्देश्य प्रत्येक व्यक्ति को समान रूप से शिक्षित कर और विकसित समाज का निर्माण करना है। अपने उद्देश की पूर्ति के लिए संगठन हर प्रकार से कार्यरत है। संगठन के साथियों के साथ मिलकर संगठन की नीतियों को प्रत्येक छात्र तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।

संगठन अध्यक्ष सिद्धार्थ कनौजिया ने कहा कि संगठन जल्द ही छात्रों की मूल सस्याओं को प्रशासन और शासन दोनो के समक्ष रखेगा। संगठन ग्रामीण स्तर पर कार्य करने के लिए अधिक बल देगा । सिद्धार्थ कनौजिया ने बाराबंकी जिलाध्यक्ष मयंक कनौजिया प्रिंस की सहमति से अविनाश वर्मा सौरभ को बाराबंकी का जिला महासचिव अहिंसक को जिला सचिव लवकुश चौधरी को मसौली ब्लॉक का महामंत्री व बृजेश यादव को बंकी ब्लॉक का सचिव नियुक्त किया।

इस अवसर पर शिवम कनौजिया सचिन कुमार दानिश खान आकाश मिश्रा मोहम्मद शादाब अमनवीर गौतम सौरभ वर्मा मयंक कनौजिया समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-शोभित मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published.