सपा और भाजपा ने रामनगर की जनता को दिया सिर्फ झूठ और अपमान- राम किशोर शुक्ला

बहुजन समाज पार्टी के नेता और प्रसिद्ध शिक्षाविद राम किशोर शुक्ला ने कहा है कि बाराबंकी की रामनगर विधानसभा की भोली-भाली जनता के साथ न सिर्फ भारतीय जनता पार्टी बल्कि समाजवादी पार्टी ने भी अपमान जनक व्यवहार किया है ।दोनों पार्टियों के नेताओं ने अपनी अपनी सरकार बनाने के बावजूद रामनगर के लोगों को पिछड़ेपन और बदहाली की ओर धकेलने का काम किया है ।

आज रामनगर के युवाओं के पास न तो रोजगार के साधन हैं और ना ही अपने बच्चों के भविष्य के लिए कोई बेहतर उम्मीद क्योंकि यहां से विधायक बनने वाले भाजपा और सपा के लोगों ने सिर्फ झूठ और वादाखिलाफी करके अपने फायदे के लिए काम किया है ।

रामनगर की ऐतिहासिक शुगर मिल बंद पड़ी है उद्योग धंधे लगाई नहीं गए जो थे वह भी चौपट हो गए । बाढ़ से बचाने के लिए कोई भी ठोस उपाय नहीं किया गया और उच्च शिक्षा स्वरोजगार से विद्यार्थियों और युवाओं को जोड़ने के लिए कोई भी योजना नहीं लागू की गई ।

रामनगर की जनता यह समझ गई है कि बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष आदरणीय मायावती जी के नेतृत्व में ही पूरे उत्तर प्रदेश के साथ-साथ रामनगर का भी चौमुखी विकास हो सकता है और इस बार जनता झूठ और वादाखिलाफी के दम पर चुनाव जीतने वाले नेताओं को जरूर सबक सिखाएगी।

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.