सपा सरकार बनते ही सभी वर्ग के गरीबों को बेरोजगारी भत्ता और समाजवादी पेंशन : चौधरी अदनान

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के जन्म दिवस पर सपा नेता चौधरी अदनान ने जरूरत मन्दो को बाटे कम्बल जिसे उन्हें सर्दियों से राहत मिल सकेl

बाराबंकी : “समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही समाजवादी पेंशन बहाल की जाएगी, ताबड़तोड़ बढ़ती महगाई के रोकथाम हेतु प्रभावी कदम उठाए जायेगे और सभी वर्गों के गरीबों को मदद पहुंचाने के लिए योजनाएं लागू की जाएंगी l”

उक्त बात सपा नेता अदनान चौधरी ने कुर्सी विधानसभा के फतेहपुर कस्बे में कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान कही । बताते चले कि नेता जी पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के 83 वें जन्म दिवस को सपा नेता अदनान चौधरी ने क्षेत्र की गरीब जनता के साथ मिलकर मनाया ।

बड़ी संख्या में कुर्सी विधानसभा क्षेत्र की गरीब महिलाओ व जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किया तो सभी ने नेता जी के दीर्घायु होने के लिए प्रार्थना की । इस दौरान युवा नेता अदनान ने कहा नेता जी जब मुख्यमंत्री थे तब रोजगार की बहार लगा दी थी जिन्हें रोजगार नही दे पाए उन्हें बेरोजगारी भत्ता दिया सभी का सम्मान सभी को साथ लेकर सपा सरकार चलती रही पर वर्तमान भाजपा सरकार ने लोगो को बांटने का काम किया विकास तो हुआ नही बस धर्म जाति की बात करके लोगो को भड़का रहे है।

चौधरी अदनान के मुताबिक उत्तर प्रदेश के लोग जान चुके हैं कि भाजपा सिर्फ वादाखिलाफी करती है और झूठ की सियासत करती है आने वाला समय सपा का है अखिलेश यादव के सीएम बनने के बाद फिर यूपी खुशहाली की तरफ आगे बढ़ेगा और हर गरीब के चेहरे पर मुस्कान होगी।

बताते चले कि बाराबंकी के 266 विधानसभा क्षेत्र कुर्सी के तहसील मुख्यालय फतेहपुर मदनापुर मे मुलायम सिंह यादव के 83वे जन्मदिन पर केक काटकर मिठाई बाॅटकर जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया जिसमें सैकड़ो गरीब महिलाओ को नेताजी के जन्मदिन पर कम्बल वितरित किया जिसमे मुख्य रूप से मनीष वर्मा विधानसभा अध्यक्ष (शिक्षक सभा),मकसूद मियां,मंसूर खानं,अनस सलमानी,आलम,चन्दन यादव,अबूजर सनम, कययूम प्रधान, कलीम बी डी सी साबेज सभासद अंकुल यादव ,इरफ़ान(प्रधान फ़तेहपुर देहात) मो. रियाज ,अंकित वाल्मीकि, नाहिद अन्सारी, राशिद अंसारी आदि समाजवादी साथी मौजूद रहे।

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.