सभी गरीब दलित पिछड़े, सम्मान सुरक्षा चाहते हैं तो BSP सरकार बनाने के लिए एकजुट हो जाएं- डॉ विवेक सिंह वर्मा

“गरीब गरीब होता है गरीब की कोई जाति नहीं होती आज सभी वर्गों के गरीब लोग परेशान हैं चाहे वह किसी भी जाति धर्म से हों क्योंकि उनकी समस्याएं एक जैसी हैं और उन्हें एक जैसी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है । इसलिए सभी वर्ग के गरीबों को एकजुट होकर उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाने के लिए जुट जाना चाहिए क्योंकि बसपा की सरकार में ही गरीबों को सम्मान इंसाफ और विकास में भागीदारी मिलती है”
यह बातें डॉक्टर विवेक सिंह वर्मा ने बाराबंकी की नवाबगंज विधानसभा के कार्यकर्ताओं और आम जनता के बीच जनसंपर्क के दौरान कही।

जनपद के प्रख्यात नेत्र चिकित्सक डॉक्टर विवेक सिंह वर्मा कहते हैं कि दशकों से उन्होंने गरीबों के बीच चिकित्सा सेवा देने का काम किया है उन्हें पता है कि गरीबों को जीवन के हर क्षेत्र में कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

नवाबगंज विधानसभा से बसपा के प्रभारी और प्रत्याशी डॉक्टर विवेक सिंह वर्मा के मुताबिक समाज में गरीब आज भी पीछे हैं क्योंकि सरकारों ने ईमानदारी से काम नहीं किया । बसपा सरकार में गरीबों के कल्याण के लिए बहुत सी योजनाएं चलाई गई थी लाखों की संख्या में गरीबों को निशुल्क मकान दिए गए गरीबों की बस्ती में प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्य होता था।

दलितों पिछड़ों मुसलमान और सभी वर्गों के कमजोर लोगों के कल्याण के लिए बसपा सरकार सबसे पहले काम करती है लेकिन उत्तर प्रदेश में सपा और भाजपा की सरकारों ने गरीबों को पीछे धकेलने का काम किया है। इसलिए जरूरी है कि सभी वर्गों के लोग एकजुट होकर बहन मायावती को मुख्यमंत्री बनाने का काम करें जिससे एक बार फिर उत्तर प्रदेश में गरीबों की सुनो दलित दलितों और अल्पसंख्यकों के कल्याण के कार्यक्रमों को तेजी से आगे बढ़ाया जा सके।

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *