समाजवादी पार्टी सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना।

लखनऊ :उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार के साढ़े चार साल रविवार यानी 19 सितंबर को पूरे हो गए। यूपी चुनाव को लेकर सियासी दल एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर जबरदस्त हमला किया है।
अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘चौवन गुज़रे, छह महीने बचे इस दंभी सरकार के किसान, गरीब, महिला व युवा पर अत्याचार के बेरोज़गारी, महंगाई, नफ़रत व ठप्प कारोबार के बहकावे, फुसलावेवाली, जुमलेबाज़ सरकार के नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है: ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास। बता दें कि, अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर हमला कर हैं और अलग-अलग मुद्दों को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।


इससे पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि, उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी सरकार का सफाया हो जाएगा। उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आज मेट्रो के प्रोटोटाइप का उद्घाटन किया गया। सरकार केवल हमारे कामों का ही शिलान्यास और उद्घाटन कर रही है।

कानपुर मेट्रो को हमारी सरकार में शिलान्यास हुआ था लेकिन हमें काम नहीं करने दिया गया। लखनऊ मेट्रो को भी आगे नहीं बढ़ाया गया। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे में दरार आ गई, ये एक्सप्रेसवे कभी भाजपा का नहीं था। साढ़े चार साल की सरकार में केवल हमारे काम का फीता काटा है।
बता दें कि, अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर हमला कर हैं और अलग-अलग मुद्दों को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इससे पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि, उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी सरकार का सफाया हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने हर व्यक्ति का अपमान किया है और इसने पहले की किसी भी सरकार की तुलना में अधिक झूठ बोला है। ऐसा लगता है कि बीजेपी झूठ का ट्रेनिंग सेंटर चला रही है। जनता को गुमराह करने के लिए अफवाहें फैलाई जा रही हैं।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published.