समाजवादी विजय यात्रा अश्वमेघ का घोडा -ज्ञान सिंह यादव

नुक्कड़ सभा में सपा नेता नें गिनाई सपा कार्यकाल की उपलब्धिया!

बाराबंकी। समाजवादी विजय यात्रा अश्वमेघ का घोड़ा है। जिसकों रोकना अब भाजपा के बस की बात नही है। प्रदेश में जिस प्रकार जनता जगह-जगह विजय यात्रा का स्वागत कर रही है। उससें स्पष्ट है कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रिकार्ड तोड़ जीत की ओर बढ़ रहे है।

अभी जो सर्वे आ रहे है उनमें भी यही संकेत है कि प्रदेश की जनता ने अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनानें का संकल्प ले लिया है। उक्त विचार विधानसभा सदर अन्तर्गत विकासखण्ड़ देवा के ग्राम पवैय्याबाद बिशुनपुर चौकी के पास आयोजित स्वागत समारोह व नुक्कड़ सभा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सपा नेता ज्ञान सिंह यादव ने व्यक्त किये। नुक्कड़ सभा में श्री यादव ने आगे कहा कि किसानो के ऊपर दोहरी मार पड़ी है। तीन काले कानून, फसल बोने के लिये खाद की कमी से अन्नदाता परेशान है। नौजवान बेरोजगार, कानून व्यवस्था ध्वस्त है। जनता आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में जनपद की छः विधानसभा सीटों पर सपा का परचम लहराकर भाजपा सरकार को उखाड़ फेके तथा जंगलराज सें मुक्ति पाये। कार्यक्रम आयोजक विनय यादव ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार ने नौजवानों के हित में एक भी कार्य नहीं किया, जबकि समाजवादी सरकार में छात्रों-नौजवानों के बेहतर भविष्य की दिशा में कई नीतिगत निर्णय लिए गए थे।

कार्यक्रम का संचालन कर रहें विकास यादव नें कहा कि भाजपा सरकार युवा विरोधी है। बेरोजगारी की समस्या के निदान की दिशा में सरकार का रवैया उदासीन है। 2022 में किसान, नौजवान एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ मतदान करे। कार्यक्रम में पंकज शर्मा, शमशेर यादव, बब्लू यादव, गेरालाल, जयपाल यादव, रमापति यादव, धर्मानन्द यादव, टिन्कू यादव, विश्वास यादव, लखपत रावत, बृजकिशोर यादव, रामसजीवन सोनी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published.