सम्भल : पुलिस ने दो अंतर राज्य वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, तीन ट्रैक्टर बरामद।

सम्भल : गुन्नौर के थाना प्रभारी ने पुलिस फोर्स के साथ चोरी के तीन ट्रैक्टरों सहित दो अंतर राज्य वाहन चोर अभियुक्तों को बदायूं रोड कद्राबाद से गिरफ्तार कर भेजा जेल।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बदायूं रोड कद्राबाद से वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर तीन चोरी के ट्रैक्टर सहित दो अभियुक्तों को अलीशान पुत्र अलाउद्दीन दूसरा सलमान पुत्र अलाउद्दीन निवासी दैगमा थाना जरीफनगर जनपद बदायूं से गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेजने की कार्यवाही की है।

पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया की ये तीनो ट्रैक्टर अलग-अलग स्थानों से अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी किए थे तथा इससे पूर्व भी हम कई चोरी किए ट्रैक्टरों को भी गांव में बेच चुके थे।
संभल के पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र द्वारा बयान देते हुए बताया गया कि अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि अभियुक्तों द्वारा बताया गया है कि तीन ट्रैक्टर जिनमें से एक बिहार दूसरा गाजीपुर तथा एक अन्य ट्रैक्टर जिस पर नंबर प्लेट बदलकर लगाई गई है, जिसकी अभी जांच की जा रही है।
इन दोनों अभियुक्तों के खिलाफ धारा 467-468 में मुकदमा पंजीकृत करके अभियुक्तों को माननीय न्यायालय में प्रस्तुत किया जा रहा है। उनके पूरे गिरोह के बारे में अभी जांच पड़ताल की जा रही है।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *