सरकारी नौकरी छोड़कर जनसेवा के लिए भाजपा में आई हूं -डॉ राम कुमारी मौर्या

नवाबगंज विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता अरविंद मौर्य की पत्नी डॉ राम कुमारी मौर्य ने कहा है कि वह देश वासियों की सेवा और गरीबों के विकास के लिए काम करना चाहती हैं इसलिए सरकारी नौकरी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी के साथ जनसेवा के मार्ग पर चलने का फैसला किया है।

नवाबगंज विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान डॉ राम कुमारी मौर्या ने कहा है कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही दलितों पिछड़ों और सभी वर्गों के गरीब लोगों के कल्याण के लिए ईमानदारी से काम कर रही है ।भाजपा ने देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार गुंडागर्दी करने वाले अपराधियों और माफियाओं की कमर तोड़ने का काम किया है जिससे गरीब जनता को राहत मिली है।

भाजपा सरकार ने गरीबों की भलाई के लिए मुफ्त खाद्यान्न लाखों गरीबों को आवास योजना महिलाओं को गैस सिलेंडर किसानों को किसान सम्मान निधि और के साथ ही सभी वर्गों के लिए कल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने का काम किया है जिससे करोड़ों लोगों को राहत मिली है ।

उत्तर प्रदेश को गुंडों और माफियाओं से बचाने के लिए मजहबी तुष्टीकरण से बचाने के लिए जातिवाद की भावना से ऊपर उठकर राष्ट्रहित में और अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए भारतीय जनता पार्टी को जिताना बहुत जरूरी है।

द इंडियन ओपिनियन, बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.