सरदार पटेल के सपनों को पूरा करने में जुटे हैं मोदी : वीरेंद्र तिवारी।

राष्ट्रीय एकता दिवस पर  सरदार पटेल को  याद किया गया।

सदर विधानसभा के सभी मंडलो पर चैयरमैन ने किया प्रवास।

बाराबंकी।राष्ट्रीय एकता दिवस पर सरदार पटेल खूब याद किये गए।उनके बताए रास्ते पर चलने का संकल्प भी लिया गया। शनिवार को जिले के दो दिवसीय प्रवास पर  पहुँचे सीएलडीएफ के चैयरमैन वीरेंद्र कुमार तिवारी ने  जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश संग पटेल संस्थान में रविवार को सरदार की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके उन्हें नमन किया।कहा कि सरदार ने एक भारत -श्रेष्ठ भारत के लिए अपने जीवन का हर पल समर्पित किया।कहा की  सरदार पटेल के सपनों को प्रधानमंत्री मोदी पूरा करने में जुटे हैं।

कहा कि   देश आजादी का अमृत महोत्सव मना  रहा है  ऐसे में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 की समाप्ति करके प्रधानमंत्री मोदी ने सरदार पटेल के एक भारत-श्रेष्ठ भारत के सपने को आगे बढ़ाया है। इसके उपरांत सीएलडीएफ के चैयरमैन  सदर विधानसभा के नगर,बंकी नगर,बंकी देहात एवं देवा मण्डल अध्यक्ष के घर पहुँचकर उनका हाल-चाल पूछा एवं सदस्यता एवं मतदाता पुनरीक्षण अभियान को लेकर चर्चा की एवं जरूरी दिशा निर्देश दिये। लाभार्थियों से घर-घर सम्पर्क करके मोदी-योगी सरकार की कल्याणकारी नीतियों से रूबरू कराया।

कहा कि सदर विधान सभा मे  कमल खिलाने के सपने को पूरा करने के लिए सदस्यता एवं मतदाता पुनरीक्षण अभियान मील का पत्थर साबित हो सकता है। यह तभी सम्भव है जब शक्ति केंद्र से लेकर बूथ स्तर तक के सभी कार्यकर्ता न्यूनतम 50 नए सदस्य बनाने का संकल्प लें। छूटे लोगों का नाम मतदाता सूची में जोड़ कर एवं अपनी विचारधारा के नए सदस्य बनाकर 2022 में सदर विधानसभा की सीट फतह की जा सकती है।इस अवसर पर कोऑपरेटिव चेयरमैन धीरेन्द्र कुमार वर्मा ,संदीप गुप्ता,मनोज वर्मा,विजय आनंद बाजपेई,विष्णु प्रभाकर वर्मा,संजीव वर्मा,परशुराम रावत,अशोक चौहान एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट – नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published.