सराफ़ा व्यवसायी से लाखो की लूट! गोली मारकर लुटेरे फरार

बाराबंकी: जनपद से इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के लाही ग्राम के पास बदमाशो ने सराफ़ा व्यवसायियो पर फायर झोंक कर लाखो की लूटपाट की और मौके से फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी अनुसार घटना सायं 7 बजे घटित हुई जब सराफा बंधुओं को गोली मारकर बदमाशों ने लाखों की लूट को अंजाम दिया। सर्राफा बंधुओं का इलाज चल रहा है। हनुमंत नगर चौराहे पर सराफा की दुकान चलाने वाले दीपक सोनी और उनका छोटा भाई दिलीप सोनी शनिवार शाम अपनी दुकान बंद कर घर वापस जा रहे थे प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के निकट ही शराब ठेके के पास पहुंचते ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन नकाबपोश लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी फायरिंग में दीपक के सर पर एवं सीने वही उसके छोटे भाई दिलीप के पैर में गोली लगने के कारण दोनों भाई घायल हो गए।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार नकाबपोश बदमाश लगभग 2 किलो चांदी, 10 ग्राम सोना व ₹50000 नगद लेकर फरार हो गए हैं घटना की सूचना ग्राम वासियों  द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

घटना के सम्बंध में जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी मनोज पांडेय

अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी मनोज पांडे ने जानकारी देते हुए बताया की घायलों का बयान दर्ज किया जा रहा और घटना के संबंध में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

खबर लिखे जाने तक पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास में लगी हुई है लेकिन अभी कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published.