सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति से ही बाराबंकी के गरीबों का होगा विकास- डॉ विवेक वर्मा

विजय लक्ष्मी आई हॉस्पिटल के माध्यम से कई वर्षों से क्षेत्र में चिकित्सा सेवा का अभियान चला रहे हैं डॉ विवेक सिंह वर्मा बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के रूप में बाराबंकी सदर विधानसभा के गांव गांव में जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं।

डॉ विवेक सिंह वर्मा अपने अस्पताल में मरीजों का इलाज और ऑपरेशन करने के बाद जनसंपर्क पर निकलते हैं और लोगों को जाति धर्म की भावनाओं से ऊपर उठकर क्षेत्र के विकास और खुशहाली के लिए मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

द इंडियन ओपिनियन से बातचीत में डॉ विवेक सिंह वर्मा ने कहा की अब मतदाताओं को यह बात समझ में आने लगी है कि जाति धर्म की बात करके उनके वोट लेकर उन्हें पिछड़ेपन में धकेलने वाले नेता सफल नहीं हो पाएंगे क्योंकि मतदाता जागरूक हो गए हैं और वह अपना वोट उन प्रत्याशियों को ही देंगे जो इमानदारी से मतदाताओं के विकास के लिए क्षेत्र की उन्नति के लिए काम करेंगे।

डॉ विवेक वर्मा ने लोगों से अपील की है कि बहुजन समाज पार्टी की सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीतियों में विश्वास करते हुए उन्हें अपना समर्थन प्रदान करें जिससे बाराबंकी सदर विधानसभा तो सभी मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करते हुए एक विकसित विधानसभा बनाया जा सके, और यहां के लोगों को भोजन आवास सुरक्षा बिजली पानी चिकित्सा और शिक्षा की सुविधाएं रोजगार की सुविधाएं आसानी से उपलब्ध हो सके।

द इंडियन ओपिनियन, बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.