सशक्त मण्डल व सक्रिय बूथ से मजबूत होगी भाजपा: अर्चना मिश्रा

◆ भाजपा का एक दिनी बूथ प्रवास अभियान शुरू।

◆बंकी देहात मण्डल के बूथ पर प्रदेश मंत्री ने किया प्रवास।

बाराबंकी। विधानसभा चुनाव 2022 के दृष्टिगत भाजपा ने बूथ व सेक्टर स्तर की कमेटियों के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में सक्रियता बढ़ाने तथा ऊर्जा का संचार करने के लिए व्यापक रणनीति बनाई है।इसके लिए पार्टी ने वरिष्ठ पदाधिकारियों को एक बूथ पर प्रवास करके सात बिंदुओं पर रिपोर्ट मांगी है। प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा ने मंगलवार को बंकी देहात मण्डल अंतर्गत  नर्गिस मऊ के बूथ संख्या 198 पर एक दिन का प्रवास किया। इस दौरान उन्होंने पार्टी से जुड़े लोगों से संपर्क किया। उनसे पार्टी की नीतियों व सरकारी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के विषय पर व्यापक स्तर पर चर्चा की

उन्होंने कहा कि बूथ के प्रवासी का सबसे बड़ा दायित्व यह है कि वह मंडल, सेक्टर, बूथ स्तर तथा सभी मोर्चो के पदाधिकारियों के बीच समन्वय स्थापित करें, जिससे पार्टी का प्रत्येक सदस्य परिवार की भांति एक दूसरे से जुड़ा रहे। किन्हीं भी दो कार्यकर्ताओं के बीच मतभेद की संभावना न रहे। इसके साथ अपने क्षेत्र में ऊर्जावान व्यक्तियों को पार्टी में जोड़ने के लिए उनसे संवाद स्थापित करें।कहा कि सशक्त मण्डल ,सक्रिय बूथ एवं पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति से भाजपा को मजबूती मिलेगी।

प्रवास के दौरान उन्होंने बूथ सत्यापन किया,पन्ना प्रमुखों से भी मिली।विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से भी सम्पर्क साधा।इस दौरान हरगोविंद सिंह,अलका पटेल,मनोज वर्मा, संदीप गुप्ता, परशुराम रावत,महेंद्र प्रताप सिंह,राम प्रकाश रावत,अमरीश चौहान,सचिन रावत,नमन जैन,विनोद कुमार वर्मा सहित सभी पन्ना प्रमुख व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published.