सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीतापुर में जनविश्वास यात्रा के बाद लहरपुर में जनसभा को किया सम्बोधित।

सीतापुर :उत्तरप्रदेश आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीतापुर पहुंचे। सोमवार दोपहर को जनविश्वास यात्रा के बाद लहरपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने सपा नेता के घर पड़ी रेड में मिले करोड़ों रुपयों को लेकर सपा और बसपा पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि दीपावली के दिन माता लक्ष्मी दीपोत्सव के साथ घरों में प्रवेश करती हैं, लेकिन समाजवादी लोगों ने लक्ष्मी को दीवारों में बंद करके रखा था।
अब वही लक्ष्मीजी दीवारों को फाड़कर बाहर निकल रही हैं। नोटों की गड्डियां निकल रही हैं। तीन दिन से लगातार गिने जा रहे हैं, लेकिन अभी तक गिन नहीं पाए हैं। पहले की सरकारों में ये पैसा कब्रिस्तानों के निर्माण में लगा दिया जाता था और हमारे तीर्थ स्थल विकास की राह देखते रहते थे।

बीजेपी सरकार नैमिषारण्य समेत कामेश्वर धाम तीर्थ स्थलों पर करोड़ों रुपयों से विकास कार्य कर रही है। कन्नौज में इत्र कारोबारी के घर से बरामद हुए करोड़ों के कैश का सपा से कनेक्शन जोड़ते हुए सीएम ने कहा कि सपा नेताओं की दीवारों से लक्ष्मी निकल रही है। समाजवादी पार्टी के बबुआ जेब में बोतल रखकर फिर रहे हैं। वह नौटंकी कर रहे हैं। बोले कि, पहले रामभक्तों पर गोलियां चलतीं थी, अब अयोध्या में राममंदिर का भव्य निर्माण हो रहा है।


सीएम ने कहा कि पहले की सरकारों में नौकरियां निकलते ही एक ही परिवारों के लोग वसूली के लिए निकल पड़ते थे। पैसे भी चले जाते थे और नौकरियां भी नहीं मिलती थीं। बीजेपी सरकार ने 5 लाख नौजवानों को रोजगार देने का काम किया है।

पिछली सरकारों में महज 18 हजार लोगों को ही आवास मुहैया कराए गए थे, लेकिन बीजेपी सरकार ने अब तक सबसे ज्यादा सीतापुर में ही 2 लाख से अधिक गरीबों को आवास देने का काम किया है। 7 लाख से अधिक परिवारों को शौचालय भी मुहैया कराया है। शौचालय, आवास और बिजली का पैसा गरीब जनता तक नही पहुंचता था। सीएम ने 116 करोड़ की 83 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published.