सीएम योगी का बाराबंकी दौरा, अवध क्षेत्र प्रभारी ने की समीक्षा!

◆16 सितम्बर को बाराबंकी और जैदपुर विधानसभा में कार्यक्रम।

◆भीड़ जुटाने के लिए रोडमैप तय।

बाराबंकी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाराबंकी दौरे को लेकर भाजपा कार्यालय पर प्रदेश महामंत्री एवं अवध क्षेत्र प्रभारी अमर पाल मौर्य ने रविवार को आयोजित बैठक मे तैयारियों का जायजा लिया।समर्थकों की अधिक से अधिक भीड़ जुटाने को लेकर मंथन हुआ।

प्रदेश महामंत्री ने बताया कि सीएम योगी 16 सितम्बर को जिले की सदर और जैदपुर विधानसभा में विकास कार्यो का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। उन्होंने उक्त कार्यक्रम के लिए संगठन के पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां भी सौपी।भीड़ जुटाने के लिए रोडमैप भी तैयार हुआ।बैठक में बूथ विजय अभियान ,पन्ना प्रमुख,सेवा समर्पण अभियान,गाँव सम्पर्क अभियान एवं  दीनदयाल उपाध्याय जयंती की पूर्व संध्या पर पन्ना प्रमुख सम्मेलन जैसे कार्यक्रमों की समीक्षा की एवं जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

उन्होने बूथ सत्यापन की सूची क्षेत्रीय कार्यालय शीघ्र भेजने के निर्देश दिए।कहा कि पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। जिले की अन्य सीटों के साथ ही सदर एवं जैदपुर विधानसभा पर पार्टी का अधिक फोकस रहेगा।कहा कि  ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ की नीति चुनाव में मील का पत्थर साबित होगी। कार्यकर्ताओं का सम्मान सुनिश्चित करने के लिए हर सम्भव कदम उठाने की हिदायत दी।जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश ने स्वागत एवं आभार ज्ञापित किया।

इस अवसर पर गुरु शरण लोधी,संदीप गुप्ता,अरविंद मौर्य,रचना श्रीवास्तव,विजय आनंद बाजपेई,करुणेश वर्मा, रामेश्वरी त्रिवेदी,स्वराज सौरभ रावत,मोहम्मद आमिर खान,रोहित सिंह,अमरीश रावत,सीता शरण वर्मा,अश्वनी श्रीवास्तव,शिवम सिंह सहित जिला कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published.