सीतापुर: हरगांव लहरपुर मार्ग पर दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर की गई हत्या।

सीतापुर :आज जनपद सीतापुर में बोलेरो सवार दबंगों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर युवक की हत्या कर दी। वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। सरेराह हुई फायरिंग से इलाके में दशहत का माहौल है। घटना हरगांव थाना क्षेत्र के ककरिया गोंदापुर इलाके की हैं। यहां तालगांव थानाक्षेत्र के निवासी लतीफ पुत्र कमरुद्दीन उम्र 42 वर्ष रिश्तेरदार शफीक के साथ गांव से हरगांव की तरफ किसी काम से जा रहे थे।

रास्ते में बोलेरे सवार तीन दबंगों ने पीछे से बाइक सवार लतीफ पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर फरार हो गए। बाइक सवार लतीफ को तीन गोलियां लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठा उसका रिश्तेरदार शफीक भाग खड़ा हुआ। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को घटनास्थल से कारतूस के तीन खोखे मिले हैं।

सूचना पर एसपी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। पुलिस के मुताबिक, बाइक पर बैठा दूसरे व्यक्ति ने वारदात में शामिल तीन लोगों के नाम बताए हैं जिनमें इकरार, कल्लू, जुन्नु शामिल है। तहरीर मिलते ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published.