सैकड़ो युवाओ ने ली सपा की सदस्यता!

बाराबंकी: जनपद बाराबंकी समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन के नेतृत्व में सैकड़ों अन्य पार्टियों के युवाओं ने समाजवादी पार्टी में आस्था व्यक्त करते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और साथ में कई युवाओं को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए समाजवादी युवजन सभा संगठन में जिला सचिव विधानसभा ब्लाक में महत्वपूर्ण पद पर मनोनीत किया गया, जिसमें मनोज यादव को जिला सचिव ,तनवीर अहमद को नगर उपाध्यक्ष जैदपुर, मोहम्मद साहिल को नगर सचिव जैदपुर, अभिषेक यादव विधानसभा उपाध्यक्ष जैदपुर, दुर्गेश यादव ब्लॉक सचिव सिद्धौर, आज पदाधिकारियों को जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने माला पहनाकर मनोनयन पत्र देकर सम्मानित किया। साथ साथ फैजाबाद हाईवे पर सिद्धार्थ सिंह को गोंडा जनपद छात्र सभा जिला अध्यक्ष बनने पर प्रथम आगमन पर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सभा युवजन सभा आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि उन्हें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है सभी नवनियुक्त पदाधिकारी एवं अन्य पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले साथियों पर पूर्ण भरोसा है कि 2022 में विधानसभा चुनाव में बढ़-चढ़कर सभी युवा साथी हिस्सा लेंगे और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करेंगे।

आगे जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि दरअसल भाजपा की मुसीबत यह है कि साढ़े चार साल की सरकार में भी उसके पास गिनाने के लिए एक भी योजना नहीं है। प्रशासन पर उसकी पकड़ न होने से हर मोर्चे पर विफलता मिली है। हवाई वादों और कागजी सफलताओं के प्रचार से जनता ऊबी हुई है। भाजपा का मातृ संगठन इन हालातों से चिंतित है और लगातार चिंतन-मनन में जुटा है। इन बैठकों से अब तक एक ही निष्कर्ष निकला है कि गुमराह करने की रणनीति ही काम आएगी पर वे भूलते हैं कि काठ की हाँण्डी बार-बार नहीं चढ़ती है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से छात्र सभा जिलाध्यक्ष आकाश यादव, सद्दाम हुसैन, मोहम्मद अफाक, चौधरी साद, ऋषभ सिंह, मनोज यादव ,अभिषेक यादव, तनवीर अहमद, मोहम्मद साहिल, दुर्गेश यादव सैकड़ों समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट- शोभित मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *