हमारा गौरवशाली इतिहास, मौर्य कुशवाहा शाक्य सैनी समाज बीजेपी के साथ है एकजुट – अरविंद मौर्य

बाराबंकी: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और कॉपरेटिव बैंक के पूर्व अध्यक्ष अरविंद कुमार मौर्य ने कहा है कि मौर्य समाज का एक गौरवशाली इतिहास रहा है मौर्य समाज के सम्राटों ने सदैव भारत को शक्तिशाली बनाने के लिए अपना योगदान और बलिदान दिया है, और आज भी पूरा मौर्य कुशवाहा शाक्य सैनी समाज और सर्व समाज के लोग देश की मजबूती और सभी वर्गों के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की नीतियों पर अटूट विश्वास करते हैं ।

अरविंद कुमार मौर्य ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार में तमाम योजनाओं और व्यवस्थाओं को लागू करके यह दिखा दिया है कि उनके शासन में बिना भेदभाव सभी वर्गों का विकास होता है। सभी वर्गों के लोगों को उनके हक अधिकार और आगे बढ़ने के मौके मिलते हैं उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में सभी वर्गों के लोगों को मंत्री और विधायक बनने का मौका मिला, सभी वर्गों के अधिकारियों को महत्वपूर्ण पदों पर काम करने का मौका मिला सभी को बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ मिला ।

अरविंद मौर्या ने कहा कि हमारा समाज एक राष्ट्रवादी समाज है और हम अपने गौरवशाली इतिहास से जुड़े हुए हैं, हम सब मिलकर सभी वर्गों को एकजुट करने का काम करेंगे और देश के हित में भारतीय जनता पार्टी को की मजबूती के लिए सदैव काम करते रहेंगे ।

बाराबंकी के नवाबगंज विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए अरविंद मौर्या ने कहा कि चुनाव के मौके पर जनता का बहुत सतर्क रहना आवश्यक है क्योंकि चुनाव समझदारी से देश के हित में फैसला लेने का एक अवसर है।

द इंडियन ओपिनियन, बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.