हरदोई:- अंतर्जनपदीय बाइक चोर गिरोह के 3 शातिर सदस्य गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद

हरदोई की बेनीगंज पुलिस ने चलाये जा रहे अभियान ऑपरेशन शिकंजा के तहत वाहन चेकिंग के दौरान एक अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने दो मोटरसाइकिल बरामद की है इनमे से एक मोटरसाइकिल बेनीगंज से ही चोरी की गई हुई है और एक अन्य मोटरसाइकिल वह भी चोरी की है।गिरफ्तार शातिर में एक शातिर सीतापुर जनपद का,एक अतरौली व एक बेनीगंज का निवासी है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि बेनीगंज के प्रभारी निरीक्षक राजकरण शर्मा पुलिस बल के द्वारा रेलवे क्रॉसिंग बेनीगंज में वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइकों पर 3 लोग आते दिखे और मोटरसाइकिल चेकिंग देखकर भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर सभी को रोका और पूछताछ की तो पता चला कि दोनों मोटरसाइकिल चोरी की है जिनमें से एक मोटरसाइकिल बेनीगंज कस्बे से ही चोरी की गई थी।

पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर कोतवाली पहुंची इनमें से एक ने अपना नाम राहुल श्रीवास्तव पुत्र संतोष निवासी बाजार टोला बेनीगंज बताया इसके विरुद्ध पहले से ही वाहन चोरी समेत अन्य 6 मुकदमे दर्ज हैं। इसी प्रकार दूसरे ने अपना नाम रामू पुत्र लालता निवासी अतरौली बताया इसके विरुद्ध भी 6 मुकदमा दर्ज है जबकि तीसरे व्यक्ति ने अपना नाम गोलू श्रीवास्तव पुत्र पप्पू श्रीवास्तव निवासी शहर कोतवाली सीतापुर बताया, इसके विरुद्ध पहले से ही 2 मुकदमे पंजीकृत हैं।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.