हरदोई:- आंधी पानी ने ले ली दो किसानों की जान, पेड़ गिरने से दो किसानों की मौत।

हरदोई जिले के टड़ियावां थाना इलाके के गोपामऊ में तेज आंधी के साथ हुई बारिश के दौरान टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम थमरवा में खेत में फसल बचा रहे दो किसानों पर यूकेलिप्टस का पेड़ गिर गया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। एक ने मौके पर दूसरे ने इलाज को ले जाते समय दम तोड़ दिया। एडीएम वंदना त्रिवेदी ने बताया कि मामले में यथोचित कार्यवाई कराई जा रही है।

बीते कल से तेज आंधी पानी ने कोहराम मचा रखा है इसी के चलते टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम टेनी निवासी लाल बहादुर जो कि किसानी करते थे रविवार को वह पड़ोसी गांव थमरवा में स्थित अपने खेत में थे, उनके साथ ग्राम थमरवा निवासी किसान राम सहाय भी थे।

शाम को बारिश होने से पहले तेज आंधी आई, जिसके बाद बारिश शुरू हो गई खुद को आंधी पानी से बचाने के लिए दोनों किसान पेड़ की शरण मे जा पहुंचे मगर खेत में लगा यूकेलिप्टस का पेड़ फटकर उनके ऊपर ही आ गिरा जिसकी चपेट में आकर लाल बहादुर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राम सहाय गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने परिजनों को दी, मौके पर पहुंचे परिजन राम सहाय को जिला चिकित्सालय ले गए जहां उसकी भी मौत हो गई, परिजनों के द्वारा सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.