हरदोई:- कथित प्रेमिका के घर गए अधेड़ प्रेमी को ग्रामीणों ने रस्सी बांधकर पीटा।

हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में कथित प्रेमिका के घर घुसे किसान को परिजनों व ग्रामीणों ने पकड़ लिया उसके बाद रस्सी से बांधकर अधेड़ की पिटाई कर दी। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस प्रेमी और ग्रामीणों को थाने ले आई। एएसपी ने बताया कि महिला की तरफ से अधेड़ के विरुद्ध छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया गया है। पिटाई से घायल अधेड़ की तहरीर पर भी एफआईआर दर्ज की गई है और इसमे 3 का चालान भी किया गया।

एक घर मे रस्सी से बंधा पड़ा यह अधेड़ अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी किसान है। बताया जाता है कि यह रात गांव निवासी कथित प्रेमिका के घर दीवार फांदकर घुस गया था। तड़के इसकी जानकारी प्रेमिका के परिजनों व ग्रामीणों को हुई, तो किसान को पकड़ लिया गया और रस्सी से बांधकर पिटाई की गई। लगभग तीन घंटे तक ग्रामीण किसान को बांधे रहे। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। किसान व ग्रामीणों को थाने ले आई।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि किसान के घर में घुसने और उसको परिजनों के द्वारा पकड़कर रस्सी से बांधकर पीटने की जानकारी सामने आई है। इस मामले में महिला की तहरीर पर किसान के विरुद्ध छेड़खानी की एफआईआर पंजीकृत कर ली गई है वही पिटाई से किसान भी घायल हुआ है उसके पक्ष की भी तहरीर लेकर एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है और इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर चालान किया गया है। एएसपी ने बताया कि पूरे मामले में कार्यवाही की जा रही है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.