हरदोई:- छोटे भाई ने हिस्ट्रीशीटर भाई की धारदार हथियार से की हत्या

हरदोई के देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कौढ़ा में हिस्ट्रीशीटर की उसके छोटे भाई ने धारदार हथियार से सिर व चेहरे पर कई वार करके हत्या कर दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर सीओ सिटी विकास जायसवाल भी पुलिस टीम के साथ पहुंचे। मामले में मृतक के भाई ने अपने भाई पर भाई की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।आरोपित की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमों का गठन किया गया है।

देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कौढ़ा निवासी मुन्ना देहात कोतवाली क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर था। सोमवार आधी रात के बाद वह घर में चारपाई पर लेटा था इसी दौरान उसके छोटे भाई प्रभु ने धारदार हथियार से सिर और चेहरे पर वार कर मुन्ना की हत्या कर दी। मृतक के भाई रामचंद्र ने बताया कि लूट व हत्या के एक मामले में मुन्ना जेल चला गया था। इसके बाद मुन्ना की पत्नी आशा को प्रभु ने अपने साथ रख लिया था। दो वर्ष पहले 7 वर्ष की सजा काटकर मुन्ना घर वापस आ गया था और अपनी पत्नी आशा को वापस मांगने लगा था। इसी को लेकर प्रभु और मुन्ना के बीच आए दिन झगड़ा होता था।

मृतक के भाई रामचन्द्र ने बताया कि वह चार भाई है। प्रभू हरदोई शहर में रिक्शा चलाता है। मृतक की पत्नी आशा से मृतक के एक पुत्री चांदनी है जिसकी उम्र करीब 14 साल है। इसके बाद हत्यारोपी भाई प्रभू से उसके 5 बच्चे गोलू दीपू मुर्रे आदि हुए थे।सनसनीखेज वारदात की सूचना से गांव में हड़कम्प मचा है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि रामचंद्र की तहरीर पर प्रभु के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है । आरोपी की तलाश के लिए 3 टीमों का गठन किया गया है तलाश की जा रही है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.