हरदोई :- डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर तैयारी में जुटा प्रशासन

डीएम ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ रसखान प्रेक्षागृह का किया निरीक्षण

-कल हरदोई आएंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को हरदोई जिले में आएंगे। वह यहां कई योजनाओं की आधारशिला रखेंगे एवं कई पुलों, सड़कों का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। उसके बाद भाजपा जिला कोर कमेटी के साथ बैठक कर पदाधिकारियों से संवाद करेंगे। इसके साथ ही डिप्टी सीएम अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। डिप्टी सीएम के आगमन की तैयारियों का डीएम अविनाश कुमार ने सीडीओ व प्रशासनिक पुलिस अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

कार्यक्रम की तैयारी को लेकर डीएम अविनाश कुमार ने रसखान प्रेक्षागृह पहुंचकर स्थलीय जायजा लिया।यहां बुधवार को दिन भर प्रशासनिक अमला तैयारी में जुटा रहा। डीएम ने हेलीपैड, मंच, पार्किंग स्थल का निरीक्षण किया व सुरक्षा को लेकर मातहतों को आवश्यक निर्देश दिया। यहां डिप्टी सीएम करीब 3 घण्टे तक रहेंगे लोकनिर्माण विभाग की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

भाजपा जिला पदाधिकारियों से संवाद के बाद लोक निर्माण विभाग, एनएचएआइ, एनएच, सेतु निर्माण निगम की निर्माणाधीन विभिन्न परियोजनाओं की जानकारी लेने के लिए संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।डीएम ने बताया कि डिप्टी सीएम का हेलीकाप्टर सुबह 11 बजे पुलिस लाइन में लैंड करेगा। वहां से सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे।यहां सड़क मार्ग से आने वाले अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की गाड़ियों के लिए पार्किंग, सभा स्थल पर लोगों के बैठने की व्यवस्था व बैरिकेडिग, सुरक्षा, बिजली, पानी, स्वास्थ्य सेवा की टीम तैयार है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.