हरदोई:- पुरानी रंजिश में युवक को बेरहमी से पीट पीट कर किया मरणासन्न।

इलाज के दौरान युवक की जिला अस्पताल में हुई मृत्यु।

हरदोई के पचदेवरा क्षेत्र के मैकपुर-जलालाबाद मार्ग पर एक व्यक्ति पर पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही कुछ लोगों ने हमला कर दिया, और हथौड़े से उसके दोनों पैरों को पूरी तरह कुचल दिया। गंभीर अवस्था में व्यक्ति को छोड़ कर हमलावर मौके से फरार हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद उसे पाली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया । जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पचदेवरा थाना क्षेत्र के पट्यौरा गांव निवासी 45 वर्षीय मोहन सिंह पुत्र गुड्डू सिंह को गांव के ही धरमू, अशोक शिवपाल के दो लड़के एवं सुखपाल के एक लड़के ने हमला कर दिया । घायल मोहन सिंह के मुताबिक हमलावरों ने हथौड़ों से उसके घुटनों पर चोट पहुंचाई। जिससे उसके पैर बुरी तरह कुचल गए, और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मरणासन्न स्थिति में उसे छोड़कर हमलावर मौके से फरार हो गए।

मैकपुर-जलालाबाद मार्ग के किनारे पड़े घायल व्यक्ति को देखकर राहगीरों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी । जिसके बाद पुलिस ने घायल अवस्था में मोहन सिंह को पाली पीएचसी पर भर्ती कराया। जहां से उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे हरदोई जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। परिजनों की ओर से हमलावर युवकों के खिलाफ तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.