हरदोई:-पुलिस ने अंतर्जनपदीय ऑटोलिफ्टर गैंग का किया भंडाफोड़ 4 गिरफ्तार

-सीओ सिटी विकास जायसवाल के नेतृत्व में स्वाट टीम व सुरसा पुलिस ने 4 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

-चोरों के पास से 6 मोटरसाइकिलें हुईं बरामद,सभी बाइकें चोरी की

-हरदोई कन्नौज व लखनऊ से बाइक चोरी की घटनाओं को दिया था अंजाम
हरदोई की सुरसा पुलिस ने सर्विलांस व स्वाट टीम की मदद से वाहन चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 6 बाइक बरामद की हैं।यह बाइक लखनऊ कन्नौज वह हरदोई से चोरी की गई हैं।पुलिस को यह सफलता एसपी के ऑपरेशन शिकंजा के तहत मुखबिर की सूचना पर पाई है।एसपी ने बताया कि सभी को जेल भेजा जा रहा है और मामले में विभिन्न अन्य कार्यवाही की जा रही है।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी अजय कुमार ने बताया कि वर्तमान समय में जिले में ऑपरेशन शिकंजा उनके निर्देशन में चलाया जा रहा है।एसपी ने बताया कि एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव व सीओ सिटी के निकट पर्यवेक्षण में सुरसा के थाना प्रभारी अरविंद यादव को मुखबिर से सूचना मिली कि 2 बदमाश गौशाला तिराहे पर खड़े है और कुछ बाइकें है जिन्हें उन्होंने झाड़ियों में छिपा रखा है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मौके पर मौजूद दो लोग पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने दोनों को दौड़ाकर पकड़ लिया।इन्होंने अपने नाम संजय निवासी अतरछा बुजुर्ग थाना बिलग्राम व सुनील कुमार निवासी जगतपुरवा थाना सुरसा बताए।

एसपी ने बताया कि इन दोनों ने बताया कि अभी उनके दो साथी आ रहे है तो उनका पुलिस ने इंतजार किया। कुछ समय बाद एक बाइक पर सवार दो अन्य लोग आए जिनको पुलिस ने बल प्रयोग करके गिरफ्तार कर लिया जिन्होंने अपने नाम प्रदीप उर्फ भूरा निवासी अजमतनगर कबीरनपुरवा बिलग्राम व सलमान निवासी पिहानी बताए। एसपी ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 6 बाइकें बरामद की है।यह बाइक इन लोगों ने कन्नौज लखनऊ व हरदोई से चोरी की थी।एसपी ने बताया कि इनके विरुद्ध गैंगेस्टर आदि की भी कार्यवाई की जा रही है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.