हरदोई:- भाजपा नेता को मिली जान से मारने की धमकी, घात लगाकर किया गया हमला

बाइक का पीछा कर हमले का किया प्रयास, बाल बाल बचे भाजपा नेता

दबंगों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि अब वह सत्तापक्ष के नेताओं को भी जान से मारने की धमकी देने के साथ-साथ उन पर जानलेवा हमला भी करने लगे हैं। दबंगों की दबंगई का एक ऐसा ही ताजा मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से सामने आया है जहां पर कुछ लोगों ने पहले तो सत्तारूढ़ दल भाजपा के नेता को पहले फोन पर जान से मारने की धमकी दी और फिर उसके बाद उनकी बाइक को रोककर उन पर जानलेवा हमला कर दिया। जैसे तैसे भाजपा नेता अपनी जान को बचाने में कामयाब रहे और उसके बाद भाजपा नेता ने स्थानीय पुलिस से शिकायत कर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।


बताते चलें कि भारतीय जनता पार्टी हरदोई के पत्रिका एवं प्रकाशन विभाग के सह संयोजक अधिवक्ता आशुतोष बाजपेयी आजाद ने पुलिस को दिए गए शिकायती प्रार्थना पत्र में बताया है कि बीती रात रात 9:00 बजे के करीब वह अपने साथी ज्ञानेश मिश्रा के साथ अपने गांव खेरिया से एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हरदोई आ रहे थे। इस दौरान बेहटा गोकुल थानाक्षेत्र के ग्राम खेरिया के रहने वाले विवेक अवस्थी पुत्र शिवशर्मा अवस्थी व कोतवाली देहात क्षेत्र के पिहानी चुंगी निवासी राजन द्विवेदी नाम के एक व्यक्ति ने पहले उन्हें फोन कर जान से मारने की धमकी दी और धमकी देने के बाद हत्या की साजिश के उद्देश्य से पिहानी चुंगी के निकट उनकी बाइक पर धावा बोल दिया। जैसे तैसे भाजपा नेता ने अपनी जान बचाई और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया।


भाजपा नेता पं. आशुतोष आजाद ने बताया कि उक्त हमलावर प्रधानी चुनाव को लेकर उनसे रंजिश मानते हैं इसलिए ही उन पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया है। भाजपा नेता आशुतोष बाजपेयी ने कोतवाली देहात में तहरीर देकर जान से मारने की धमकी देने व जान से मारने की नियत से हमला करने की एफआईआर दर्ज कर हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किये जाने की मांग पुलिस से की है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.