हीलर्स हेल्पिंग हैंड ने बिखेरी बच्चों के चेहरे पर मुस्कान!

◆लखपेड़ाबाग झोपड़पट्टी के बच्चों के बीच पँहुचे समाजसेवी दंपति

◆ गिफ्ट,मिठाई और प्रदूषण रहित पटाखे वितरित कर दिया प्रदूषण मुक्त वातावरण का संदेश

◆भाजपा नेता पंकज गुप्ता एवं समाजसेवी नितेश मिश्रा संयुक्त रूप से मुख्य अतिथि के रूप में रहे मौजूद

बाराबंकी: त्योहारों के मौसम में निर्धन बच्चों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने का जिम्मा उठाया हीलर्स हेल्पिंग हैंड के सदस्यों ने। संस्था के डायरेक्टर ऋषि शर्मा एवं गुंजन शर्मा ने लखपेड़ाबाग झोपड़ पट्टी बस्ती के निर्धन बच्चो के साथ त्योहार मनाने की पहल शुरू की है।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में संयुक्त रूप से भाजपा नेता पंकज गुप्ता पंकी और समाजसेवी नितेश मिश्रा एवं सरदार कंवर सिंह मौजूद रहे। संस्था के माध्यम से मुख्य अतिथियों द्वारा निर्धन बच्चों के मध्य मिठाई, गिफ्ट और प्रदूषण रहित पटाखे वितरित कर प्रदूषण मुक्त त्योहार मनाने का संदेश दिया गया।

इस दौरान मुख्य अथिति के रूप में मौजूद नितेश मिश्रा ने कहा कि संस्था का यह प्रयास सराहनीय है, संस्था के प्रमुख सदस्य स्वयं एक दंपति है जिन्होंने समाजसेवा का बीड़ा उठा रखा है, जिस तरह से समाजसेवा में आगे बढ़चढ़ कर सेवा कर रहे है वह काबिले तारीफ है। वही भाजपा नेता पंकज गुप्ता पंकी ने संस्था के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि समाज मे हर व्यक्ति को समाजसेवा में आगे आना चाहिए जिससे हर वर्ग त्योहार का आनंद ले सके। इस दौरान संस्था के सदस्यों ने मुख्य अतिथियों को फूल माला पहनाकर एवं अंगवस्त्र भेंट कर स्वागत भी किया।

इस दौरान बस्ती के बच्चों को एकत्रित कर उन्हें सेवा भारती के माध्यम से शिक्षा देने का काम कर रहे सोनू आर्या को भी सम्मानित किया गया कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अभिषेक गुप्ता नीरज, आशीष सिंह, तनिष्क शर्मा, राजकुमार एवं लविश आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट – सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.