अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे व सोनिया गांधी का फूँका पुतला।

मुजफ्फरनगर। महाराष्ट्र में फ़िल्म अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत के बाद से एक बड़ा बखेड़ा छीड़ा हुआ है। जिसके चलते अब हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता भी सड़को पर उतर कर उद्धव सरकार का पुरज़ोर विरोध कर रहे है। अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा ने तो उद्धव ठाकरे ओर उनके सहियोगियो को तो चेतावनी तक दे डाली की अगर वह उत्तर प्रदेश में आते है, तो गधे पर बैठकर उनका जुलूस तक निकाला जायेगा।

जनपद मुजफ्फरनगर के झांसी की रानी पार्क में अखिल भारत हिंदू महासभा ने किया उद्धव ठाकरे एवं सोनिया गांधी के पुतले का दहन आज अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र प्रकाश कौशिक के निर्देशानुसार उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जिले में सोनिया गांधी एवं उधव ठाकरे के पुतले का दहन किया क्योंकि इस बार अपनी सरकार बचाने के लिए मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति को अपना रही है महाराष्ट्र में 2 साधुओं की हत्या होती है वह चुप होती है और सुशांत राजपूत की हत्या को दबाने का पूरा परेशान करती है अपने हिंदूवादी राजनीति को छोड़कर अब मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति की ओर शिवसेना अग्रसर हो रही है महान हिंदू सम्राट बालासाहेब ठाकरे के सपनों को चूर चूर किया जा रहा है केवल सत्ता के लालच में।

हिंदू महासभा के प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र मित्तल ने कहा कि हिंदू महासभा किसी भी देशद्रोही का साथ नहीं देगी जो देशद्रोही कार्य करेगा उसके खिलाफ आंदोलन करेगी हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष मुजफ्फरनगर सुशील कुमार ने कहा कि हिंदू महासभा देशभक्तों की पार्टी है हिंदू महासभा का एक ही एक उद्देश्य है केवल देश भक्ति संरक्षा गौ रक्षा और हिंदुत्व की रक्षा 1949 से आज तक हिंदू महासभा लगातार कोर्ट में मुकदमा लड़ी और अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण कराया जो अब निर्माणधिंन है जिसमें अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे वही पुतला फूंकने के दौरान भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

मुज़फ्फरनगर से संजीव कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *