अयोध्या के साथ कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्मों पर फिल्म का कंगना राणावत ने क्यों किया ऐलान?

सुशांत राजपूत को इंसाफ दिलाने की मुहिम और मुंबई में बॉलीवुड माफियाओं के खिलाफ जांच और कार्रवाई की मांग कर रही कंगना राणावत पिछले दिनों शिवसेना के निशाने पर आ गई।

आज कथित तौर पर महाराष्ट्र सरकार के आदेश पर बीएमसी ने कंगना राणावत के दफ्तर में भारी तोड़फोड़ की है इस कार्यवाही को गुंडागर्दी और फासीवादी बताते हुए कंगना रावत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए यह कहा है कि आज उन्होंने उनका घर तोड़ा है जल्द ही उधव ठाकरे का घमंड भी टूटेगा।

इसके साथ ही कंगना राणावत ने एक बड़ी बात कही है ,उन्होंने इशारों में कहा है की उधव ठाकरे की  सरकार ने कट्टरपंथियों के दबाव में जो तकलीफ उन्हें पहुंचाई है उसके बाद उन्हें कश्मीरी पंडितों पर जुल्मों का भी एहसास हुआ है और अब वह न सिर्फ अयोध्या पर एक फिल्म बनाएंगे बल्कि जल्दी वह कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों पर भी एक फिल्म बनाएंगी और इस बात का वह पूरे देश से वादा करती हैं।

कंगना राणावत पिछले कुछ महीनों से लगातार राष्ट्रवाद के पक्ष में खुलकर बोल रही हैं और हिंदुओं पर होने वाले अत्याचारों पर भी उन्होंने आवाज उठाई है इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत मामले में बॉलीवुड माफियाओं के साथ साथ महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस  पर भी कंगना ने बड़े सवाल खड़े किए हैं।

इसी वजह से शिवसेना के कई नेताओं कंगना से नाराज हैं और कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इशारे पर ही महाराष्ट्र में कंगना को निशाने पर लिया जा रहा है और उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी हो रही है उनके ऑफिस को भी तोड़ दिया गया है।

रिपोर्ट – दीपक मिश्रा,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *