इटावा: ठेके से शराब चोरी करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार, 18 पेटी शराब और तमंचा बरामद।

इटावा पुलिस ने दिनांक 21 अप्रैल को थाना लवेदी क्षेत्र के एक सरकारी शराब के ठेका से शराब चोरी करने वाले अभियुक्त को 18 पेटी देशी शराब व 1 अबैध तमंचा सहित गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
आपको बतादें जनपद में अपराध एवं आपराधिक गतिविधियों के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा डॉ० बृजेश कुमार सिंह के निर्देशानुसार एवं अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह के मार्गदर्शन और भरथना पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह के नेतृत्व में थाना लवेदी पुलिस ने विगत दिबस 21 अप्रैल को सरकारी ठेका से देशी शराब चोरी करने वाले अभियुक्त को 18 पेटी देशी शराब व 1 तमंचा गिरफ्तार कर चोरी की घटना का खुलासा किया है।

थाना लवेदी पुलिस ने बताया कि ग्राम इंगुर्री में स्थित सरकारी देशी शराब के ठेका से शराब की 22 पेटी चोरी होनी की सूचना प्राप्त हुयी थी जिसके संबंध में ठेका संचालक की तहरीर के आधार पर थाना लवेदी पर अभियोग पंजीकृत किया गया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश और क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में थाना लवेदी से उक्त चोरी की घटना के सफल अनावरण हेतु पुलिस टीम का गठन किया गया। जिसके क्रम में गुरुवार को मुखबिर की सूचना के आधार पर लवेदी पुलिस ने एक अभियुक्त को लाल पुलिया सारंगपुरा से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से 18 पेटी देशी शराब व 1 अबैध तमंचा”अधिया”12 बोर व 2 जिन्दा कारतूस बरामद करने का दावा किया है।
गिरफ्तार अभियुक्त सोनू चक पुत्र श्याम सुंदर ग्राम अचानकपुर थाना सहायल जनपद औरैया से बरामद शराब के संबंध मे पूछ्ताछ में अभियुक्त ने बताया कि उसने 21 अप्रैल को ग्राम इंगुर्री स्थित सरकारी देशी शराब के ठेका से 22 पेटी देशी शराब की चोरी की थी।

रिपोर्ट- विजयेन्द्र तिमोरी,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *