इटावा- नहाने गये 8 वर्षी बालक की तालाब में डूबने से हुई मौत।

उत्तर-प्रदेश के इटावा जनपद स्थित थाना ऊसराहार क्षेत्र अन्तर्गत नगला विजई में तालाब में नहाने गए 8 वर्षीय बच्चे की तालाब में डूब कर मौत हो गई। 8 वर्षीय शीलू अपने दोस्तों के साथ तालाब में नहा रहा था। उसी वक्त शीलू गहरे पानी में पहुंच गया और उसकी तालाब में डूबकर मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजनों कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह थाना ऊसराहार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और तालाब में डूबे शिलू के मृत शव को तालाब से निकलवा कर अपने कब्जे में लेकर सीएचसी सरसई नावर ले आए जहां चिकित्सकों शीलू को मृत घोषित कर दिया। जिसपर ऊसराहार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

भरथना पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह ने सरसई नावर सीएचसी केंद्र पहुंच कर पीड़ित परिजनों का ढांढस बंधाया साथ ही मौजूद मीडिया को बताया कि शीलू और उसके दोस्त तालाब में नहाने के लिए गए थे। जिसमें शीलू गहरे पानी में चला गया और डूब जाने के कारण उसकी मृत्यु हो गई। हालांकि छोटे-छोटे बच्चे थे, जो बचाने में असफल रहे उन्हें इस बात का भी बोध नहीं था कि वह आवाज भी लगा सके।

रिपोर्ट-विजयेन्द्र तिमोरी,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *