इश्क में फना हुए प्रेमी युगल, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान।

कौशाम्बी : यूपी के कौशांबी में कोखराज थाना अंतर्गत निधियावा गांव के समीप ट्रेन के सामने कूदकर प्रेमी युगल ने खुदकुशी कर ली है। दोनों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। दोनों के परिजन एक दूसरे की शादी करने की खिलाफत कर रहे थे। दोनों सुबह से अपने घर से फरार थे और परिजन उनकी तलाश भी कर रहे थे। शव मिलने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोखराज पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उनकी मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ।

कोखराज थाना क्षेत्र के शिवपुर अहिरारा गांव का रंजीत सरोज पड़ोस के ही एक युवती से प्रेम करता था। दोनों के प्रेम संबंध की जानकारी परिजनों को हुई तो उनके मिलने जुलने पर प्रतिबंध लगा दिया। दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे। एक ही गांव के होने के चलते दोनों के परिजन शादी करने के लिए राजी नहीं थे। जब परिजनों ने बंदिश लगाई तो आज सुबह दोनों घर से भाग निकले। पड़ोस के होने के चलते दोनों की शादी में भी अड़चने थी। ऐसे में दोनों ने मौत को गले लगाने का फैसला किया। प्रेमी युगल ने दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग के निधियावा गांव के समीप दोपहर को ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया। युवक एव युवती का शव रेलवे ट्रैक पर ग्रामीणों ने देखा तो हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। हालांकि परिवार के लोग उनकी सुबह से ही तलाश में जुटे थे।

शव मिलने की खबर परिजनों को हुई तो वह मौके पर पहुंच गए और शवों की शिनाख्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि निधियावा गाव के पास एक युवक एव युवती का शव मिला है। दोनों प्रेमी युगल बताए जा रहे हैं। उनके शव की शिनाख्त भी हो गई है। मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट – मनीष वर्मा, प्रयागराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *