केंद्रीय मंत्री की एसएसपी को खुली चेतावनी, व्यापारी पलायन करेगा तो पुलिस भी जाएगी।

मुज़फ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र के मोरना में तीन दिन पूर्व हुयी दवा व्यापारी की हत्या के बाद क्षेत्र के व्यापारियों द्धारा बाज़ारो में अपनी संपत्ति बेचने के पोस्टर लगाए है वंही जनपद मुज़फ्फरनगर से पलायन करने की तैयारी  कर रहे है। व्यापारीयो के पलायन की सूचना पर जंहा पुलिस विभाग में हड़कम्प मचा है वंही पलायन की सूचना से दुखी होकर मुज़फ्फरनगर सांसद और केंद्रीय मंत्री ने जंहा मृतक दवा व्यापारी के परिवार को सांत्वना दी वंही व्यापारीयो के बीच पंहुचकर व्यापारीयो को भरोसा दिलाते हुए एसएसपी को आड़े हाथ लेते हुए चेतावनी दे डाली की यदि  जनपद का व्यापारी बदमाशों के डर से पलायन करेगा तो पूरी पुलिस को भी मुज़फ्फरनगर से पलायन करना होगा।

मुज़फ्फरनगर व्यापारीयो के पलायन की सूचना पर मृतक दवाई व्यापारी अनुज कर्णवाल के घर  सांत्वना देने पहुँचे केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने भी व्यापारियों की पीड़ा सुन सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मामले से अवगत कराने की बात कही और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने का भी  आश्वाशन दिया । व्यापारीयो और पत्रकारों से रूबरू हुए केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा की बहुत दुखी हूँ  जनपद में बहुत दिनों से माहौल बहुत ठीक था लेकिन इस तरह की घटनाओ की शुरूआत होना हम सभी के लिए चिंता की बात है।  कोई भी हो ऐसी सख्त कार्यवाही होगी की  इस क्षेत्र में दोबारा इस तरह की घटना न हो। मुझे दुख है कप्तान को  तुरंत यंहा पहुंचना चाहिए था की क्योकि यह सामान्य हत्या नहीं है। ये आपसी दुश्मनी की हत्या होती तो हम मान लेते लेकिन जिस तरह व्यापारी की हत्या हुई है तो उसकी तह में भी जायेंगे मुख्य मंत्री जी को भी सभी बातो से अवगत कराऊंगा परिवार की मदद करने का भी प्रयास करूंगा।

सांसद ने यह भी कहा की अगर व्यापारी जायेंगे तो  पुलिस भी जाएगी मुज़फ्फरनगर से व्यापारीयो के जाने के बाद फिर इनकी क्या आवश्यकता रह जाएगी हम खुद कर सकते है ।  ये जिम्मेदारी जिले के कप्तान की है , जवाबदेही कप्तान की है कप्तान को कम से कम भारतीय जनता पार्टी सरकार में पुलिस फ्री हैंड है। कोई राजनितिक दबाव कही नहीं है हमने कभी भी राजनितिक प्रतिनिधि ने राजनैतिक दबाव नहीं दिया है यदि कप्तान वाहवाही लेना चाहते है तो इस तरह की घटनाओ की जिम्मेदारी भी कप्तान को लेनी पड़ेगी।

मुजफ्फरनगर से संजीव कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *