“तेज रफ्तार में गाड़ी चलाएंगे मौत के मुंह में जाएंगे” दुखद: फिर कार दुर्घटना में दो ने गंवाई जान!

तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने की सनक हर साल लाखों लोगों की मौत का सबब बन रही हैl  यह जानते हुए कि तेज रफ्तार गाड़ी चलाने से कभी भी सड़क दुर्घटना हो सकती है अपनी और अपनों की जान जा सकती है इसके बावजूद लोग रफ्तार को अपनी मर्दानगी अपनी बहादुरी का सबब मानते हैं, जबकि यह नहीं जानते कि बेवजह जान गवा देना बहादुरी नहीं है सावधानी से जिंदगी में आगे बढ़ना और अपने लक्ष्य को हासिल करना असली बहादुरी है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से आज एक दुखद खबर आ गई है आज सुबह ही लखनऊ में एक तेज रफ्तार कार में सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गईl दरअसल, NH24 हाईवे पर इटौंजा थाना क्षेत्र में खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार टकरा गई जिसमें कार सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

सड़क के किनारे खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार पीछे  घुसी कार के परखच्चे उड़ गए, मृतक मड़ियांव के रहने वाले बताया जा रहे। खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार पीछे से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़े और कार में आग लग गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची इटौंजा पुलिस ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुला कर आग पर काबू पाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लखनऊ से मनीष सिंह की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *