दिल्ली: रेलवे पुल के नीचे जलजमाव का वीडियो बना रहा था, शख्स की डूबने से हुई मौत।

नई दिल्ली:देर से माॅनसून ने दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में दिक्कत बढ़ा दी है। दिल्ली में जलभराव की वजह से एक व्यक्ति की जान चली गई।पुल प्रहलाद एरिया में रेलवे पुल के नीचे जलभराव का वीडियो बनाते समय 25 साल के व्यक्ति की मृत्यु की पुष्टि दिल्ली पुलिस ने की है।

मृतक की पहचान जैतपुर निवासी रवि चौटाला के रूप में हुई है। दिल्ली एनसीआर में सोमवार सुबह से बारिश हो रही है। दिल्ली के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं। दिल्ली के आईटीओ पुल प्रहलादपुर समेत कई रास्तों मैं जलभराव से ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई। रिंग रोड प्रगति मैदान, पालम, किराड़ी, रोहतक रोड पर हालत ज्यादा खराब है।

पुल प्रहलादपुर अंडरपास पर ज्यादा पानी भरने से ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर बताया। कि प्रहलादपुर रेलवे पुल की तरफ जाने वाले ट्रैफिक को महरौली बदरपुर रोड से मथुरा रोड की तरफ मोड़ा आ गया है। वही मिलेनियम पार्क के पास रिंग रोड, सराय काले खां, किलोकरी, धौला कुआं, विकास मार्ग, आजादपुर आदि कई जगहों पर भी ट्रैफिक स्लो है।

गुरुग्राम में सोहना रोड पर वाहनों की लंबी लाइन देखने को मिली। नोएडा में फिल्म सिटी, सेक्टर 18 और सेक्टर 12-22 आदि इलाकों में ट्रैफिक स्लो रहा। पलवल में नेशनल हाईवे पर करीब 3 फुट तक पानी भरने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गुरुग्राम में रविवार खवासपुर में एक 3 मंजिला इमारत गिर गई थी। कई मजदूरों की दबने की आशंका है। बारिश के बीच यहां पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *