देश प्रदेश का जन समर्थन भाजपा के साथ, सपा कर रही अनर्गल बयानबाजी: सांसद अशोक बाजपाई

हरदोई में राज्यसभा सांसद डॉ अशोक बाजपेई ने जिला पंचायत सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष पदों पर जीते उम्मीदवारों को लेकर समाजवादी पार्टी के द्वारा लगाए गए आरोपों पर कहा यह जीत देश और प्रदेश की जनता का भाजपा पर भाजपा की नीतियों पर विश्वास की जीत है।समाजवादी पार्टी हताश और निराश है इसलिए इस प्रकार के अनर्गल आरोप लगा रही है क्योंकि समाजवादी पार्टी ने जैसा किया है शायद अब वह ऐसा महसूस कर रहे है।

हरदोई में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी ने सपा को हराया है। बीजेपी प्रत्याशी प्रेमावती को टोटल 72 मतों में 65 मत मिले जबकि सपा प्रत्याशी मुन्नी देवी को उनकी पार्टी के 14 सदस्यों में महज 6 मत मिल पाए। यहां भाजपा ने 59 मतों से सपा को हरा दिया जिसके बाद भाजपाइयों में जश्न का माहौल है वहीं सपा खेमे में मायूसी है। बतादें की सपा के 7 जिला पंचायत सदस्यों ने भाजपा को अपना मत दिया है।

राज्यसभा सांसद डॉ अशोक बाजपेई ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रिक सिद्धांतों की पार्टी है और लोकतांत्रिक मूल्यों का सम्मान करती है। चुनाव भी लोकतांत्रिक मूल्यों के आधार पर ही हुए हैं। जनता ने जो भरोसा भाजपा की नीतियों सरकारों के कार्यक्रमों पर किया है समाजवादी पार्टी इससे हताश निराश है और बौखलाहट में तमाम प्रकार के अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जिस तरह से करती चली आई है आज उसे भी वैसा ही महसूस हो रहा है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *