दोस्तो के साथ फीस जमा करने गए छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत!

बाराबंकी: कोतवाली नगर क्षेत्रान्तर्गत महर्षि नगर मोहल्ले के निवासी बलराम सिंह के पुत्र आकाश सिंह की शनिवार रात्रि संदिग्ध परिस्थितयो में मौत हो गयी, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

प्राप्त जानकारी अनुसार छात्र आकाश सिंह अपने दो दोस्तों के साथ बाबू बनारसी दास संस्थान में फीस जमा करने के लिए घर से निकला था जसीके पश्चात घर वापस आने पर उसकी तबियत अचानक से बिगड़ने लगी जिसपर उसके दोस्त उसे जिला चिकित्सालय स्थित ट्रामा सेंटर ले गए जहाँ डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पिता बलराम सिंह मूल रूप से ग्राम गाल्हामऊ के निवासी है एवम वर्तमान समय मे लखपेड़ाबाग स्थित आवास पर निवासित है। बलराम सिंह पत्नी सहित देव् स्थान दर्शन करने गए हुए थे इसी दौरान यह घटना घटित हुई। हालांकि परिवार के सदस्यों को सूचना के उपरांत वह वापस आ गए है वही पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है।

क्षेत्राधिकारी नगर सीमा यादव ने बताया कि प्रकरण के संबंध में जांच की जा रही है एवम मृतक के दोनों साथियों की तलाश की जा रही है वही मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मृत्यु का कारण विषाक्त पदार्थ होना बताया जा रहा है हालांकि विसरा सुरक्षित कर लिया गया है और पुलिस की टीम मृतक के दोस्तो की तलाश में जुटी हुई है।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *