द्रौपदी रूपी कंगना रनौत का उधव ठाकरे रूपी दुशासन कर रहे हैं चीरहरण,पीएम को कृष्ण के रूप में दर्शाया!

कंगना बनाम शिवसेना विवाद में वाराणसी के वकील ने खड़ा किया नया विवाद

वाराणसी। अभी कंगना रनौत और शिवसेना के बीच गहमागहमी खत्म होते नजर नही आ रही और अब इस मामले में राजनेताओं के साथ साथ फिल्मी सितारे भी कूद पड़े है। महाराष्ट्र में एक वकील ने कंगना पर एफ0आई0आर0 करवाई तो दूसरी तरफ वाराणसी के एक वकील ने इस गहमागहमी के बीच एक नया कारनामा करके सबको हैरान कर दिया और एक नए विवाद को जन्म दे दिया।

बॉलीवुड अदाकारा कंगना और शिवसेना में तनातनी के बीच काशी के वकील श्रीपति मिश्रा ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। अधिवक्ता ने संपूर्णानंद इलाके में दीवार पर पोस्टर चस्पा किया है।पोस्टर में कंगना को द्रोपदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दुशासन के रूप में दर्शाया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान कृष्ण के रूप में दर्शाया गया है। पोस्टर में उद्भव कंगना का चीरहरण कर रहे हैं, तो पीएम मोदी उनकी रक्षा कर रहे हैं। दरबार में संजय राउत को भी बैठा दर्शाया गया है। हालांकि, बाद में यह पोस्टर हटा दिया गया।

दरअसल वकील श्रीपति मिश्रा भाजपा से जुड़े हुए है जिनके द्वारा लगाए गए विवादित पोस्टर में उद्धव ठाकरे की दुशासन से तुलना, कंगना रनोट को द्रौपदी तो पीएम मोदी को भगवान श्रीकृष्ण बताया। मीडिया से बात करने पर वकील द्वारा बताया गया  कंगना ने अपने आप को जोखिम में डालकर हर महिला की आवाज बुलंद की है। शिवसेना की सरकार ने कंगना के दफ्तर को तोड़ दिया। ऐसी कार्यवाही किसी महिला के विरुद्ध द्वेषपूर्ण हैं। हम सभी का कंगना के साथ हैं।

नितेश मिश्रा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *