पत्नी की हत्या के बाद तीन बच्चो को गंग नहर में फेंकने वाला हत्यारोपी गिरफ्तार।

उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में मंगलवार को पत्नी की गोली मरकर हत्या करने वाले सनसनी ख़ेज़ घटना में  एक नया मोड़ आज उस समय आ गया , जब पुलिस ने फ़रार हत्यारे पति को गिरफ़्तार कर पूछताछ की तो आरोपी पति ने अपने तीन मासूम को बच्चो को भी गंग नहर में फैक देने की बात पुलिस को बताई , जिसके चलते पुलिस ने तुरंत गोताखोरों की मदद से नहर में बच्चो की तलाश शुरू कर दी है। 

दरअसल सोमवार की देर रात को पुरकाज़ी थाना क्षेत्र के बसेड़ी गाँव में गृह कलेश के चलते एक व्यक्ति पप्पू ने अपनी पत्नी डोली की गोली मारकर हत्या कर दी थी , आरोपी पति हत्या की घटना को अंजाम देकर अपने तीन मासूम बच्चो को अपने साथ लेकर मौके से फ़रार हो गया था। घटना के बाद मौके पहुँची पुलिस मृतक पत्नी के शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर आरोपी की गिरफ़्तारी के प्रयास शुरू कर दिये थे।

बुधवार सुबह पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ़्तार कर जब पूछताछ की तो आरोपी ने अपनी दो बेटी और एक मासूम बेटे को भी गंग नहर में फैक देने की बात कही , जिसपर पुलिस ने मासूम बच्चो की तलाश के लिए नहर में गौताखोरों की टीम भी लगाई हुई है , लेकिन घंटो की तलाश के बाद भी अभी तक बच्चो का पता नहीं चल पाया है। 

रिपोर्ट – संजीव कुमार, मुज़फ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *