तनाव में जवान: पत्नी बच्चो को गोली मारी, फिर खुद लटका फंदे पर।

रिपोर्ट – मनीष वर्मा

प्रयागराज : थरवई थाना अंतर्गत सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में सीआरपीएफ के एक जवान ने अपनी पत्नी और दो बच्चो को गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में हड़कंप मच गया। घटना की वजह का पता नही चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

प्रयागराज के थरवई थाना अंतर्गत स्थित सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में आज दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जहां  सीआरपीएफ के एक जवान ने अपनी पत्नी और दो बच्चो को गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है सीआरपीएफ के 224 बटालियन में ड्राइवर के पद पर तैनात जवान विनोद यादव ने रिवाल्वर से पहले अपनी पत्नी विमला को गोली मारी फिर उसके बाद उसने अपने बेटे संदीप और बेटी सिमरन को भी गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में मौजूद जवानों ने इसकी सूचना पुलिस और अपने आला अधिकारियों को दी। घटना की सूचना पाते ही सीआरपीएफ के अधिकारी और पुलिस के आला अधिकारी  मौके पर पहुंच कर इस घटना की जांच में जुट गए है। फिलहाल आत्महत्या का कारण अभी पता नही चल सका है। जवान प्रयागराज मेजा सिरसा का रहने वाला है। पुलिस ने सभी के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *