पीएम मोदी का नया मंत्र, जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनकर तैयार हुए घरों का उद्घाटन करते समय लोगों को हमेशा सतर्क रहने की सलाह देते हुए नया मंत्र दिया,कहा ‘जब तक दवाई नहीं,तब तक ढिलाई नहीं’। साथ ही दो गज की दूरी,मास्क है जरूरी का भी मंत्र देते हुए हमेशा नियमों का पालन करते रहने की सलाह दी।
पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आवास योजना के लाभार्थियों को संबोधित करते हुए कहा जब तक कोरोना संक्रमण की वैक्सीन नहीं आ जाती है तब तक शासनादेश के अंतर्गत जिन भी नियमों का पालन करने के लिए कहा जाता है। आप लोगों को उन सभी नियमों का पालन करना चाहिए ताकि आप स्वस्थ रहें सुरक्षित रहें।
उक्त आवासों को उनके बेहतर भविष्य का नया आधार बताते हुए उन्हें समझाया कि यहां से आप एक बेहतर भविष्य की तैयारी कर सकते हैं और एक नए जीवन की शुरुआत कर सकते हैं अपने बच्चों को,अपने परिवार को एक बेहतर कल दीजिए।जब आप आगे बढ़ेंगे तो देश भी आगे बढ़ेगा।
पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के अंतर्गत मध्यप्रदेश में 12000 गांव में निर्मित 1.75 लाख आवासों का लोकार्पण कर 1.75 परिवारों को आवास प्रदान किए।

रिपोर्ट – सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *